शाहीन बाग प्रदर्शन पर भाजपा का हमला,वीडियो जारी करके संबित पात्रा ने कहा- असम को भारत से काटने की चल रही साजिश

News Desk

नयी दिल्ली : सीएए और एनआरसी के विरोध में राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह शाहीन बाग नहीं दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है.

पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू में जो बीज बोये थे आज वे शाहीन बाग में फलीभूत हो रहे हैं. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी लोगों के गुस्से का प्रोडक्टिव इस्तेमाल कर रहे हैं.

शाहीन बाग में पत्रकारों के साथ मारपीट पर संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लोग लिंचिंग करने का प्रयास कर रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पात्रा ने एक वीडियो भी जारी किया और विरोधियों पर आरोप लगाया कि ये लोग असम को भारत से अलग करने की कोशिश की जा रही है.

(साभार :प्रभातखबर)

Share this news
Next Post

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे 7 मार्च को जाएंगे अयोध्या

नयी दिल्ली : सीएए और एनआरसी के विरोध में राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन को लेकर भाजपा ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर हमला किया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह शाहीन बाग नहीं दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग […]