दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

News Desk

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में हेमा मालिनी, सनी देओल, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शामिल है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का नाम भी शामिल हैं.

11 फरवरी को होगी वोटिं

बता दें कि दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 8 फरवरी को वोटिंग होगी. 11 फरवरी को चुनाव परिणाम जारी कर दिया जायेगा. फिलहाल उम्मीदवारों के नामांकन की प्रक्रिया चल रही है. सभी पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है. बीजेपी ने मौजूदा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सुनील यादव को मुकाबले में उतारा है. देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी के स्टार प्रचारक चुनाव परिणामों पर क्या असर डालते हैं.

(साभार :प्रभातखबर)

Share this news
Next Post

उपायुक्त स्वास्थ्य, शिक्षा और जनकल्याण पर जोर दें : हेमंत सोरेन

नयी दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. इस लिस्ट में हेमा मालिनी, सनी देओल, हंसराज हंस, गौतम गंभीर, रवि किशन और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम शामिल है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित […]