सरयू राय का नया धमाका, अब AG अजीत कुमार पर करेंगे केस; सुब्रमण्यम स्वामी से की मुलाकात

News Desk

सरयू राय ने इस सिलसिले में नई दिल्ली में डा. सुब्रमण्यम स्वामी समेत वरीय अधिवक्ताओं से मुलाकात की।

रांची | झारखंड विधानसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को हराकर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हुए भाजपा के बागी और झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सरयू राय राज्य के महाधिवक्ता अजीत कुमार के खिलाफ मुकदमा करेंगे। इस सिलसिले में वे सोमवार नई दिल्ली में डा. सुब्रमण्यम स्वामी समेत वरीय अधिवक्ताओं से मिले। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। सरयू राय दिल्‍ली में हैं।

इस क्रम में उन्‍होंने बीते दिन बिहार, झारखंड, युपी के पत्रकारों द्वारा दिल्ली के पीओएसआइ क्लब में आयोजित मिलन समारोह में भाग लिया। यहां गोविन्दाचार्य, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली से राज्यसभा सदस्य संजय सिंह भी उपस्थित थे। महाधिवक्‍ता पर नजरें टेढ़ी करते हुए सरयू राय ने ट्वीट किया – झारखंड के महाधिवक्ता के विरुद्ध मुकदमा करने के लिये डॉ सुब्रमण्यन स्वामी एवं दिल्ली के कतिपय अन्य वरीय अधिवक्ताओं से मिलना हुआ है। भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में महाधिवक्ता की शह पर झारखंड बार काउंसिल द्वारा मेरे विरुद्ध पारित निन्दा प्रस्ताव पर अब कानूनी लड़ाई निश्चित है।

झारखंड के महाधिवक्ता के विरूद्ध मुकदमा करने के लिये डॉ० सुब्रमण्यन स्वामी एवं दिल्ली के कतिपय अन्य वरीय अधिवक्ताओं से कल मिलना तय हुआ है.भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों में महाधिवक्ता की शह पर झारखंड बार काउंसिल द्वारा मेरे विरूद्ध पारित निन्दा प्रस्ताव पर अब क़ानूनी लड़ाई निश्चित है.

(साभार :दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

बाबूलाल मरांडी का बड़ा बयान- कांग्रेस में जाकर राजनीति नहीं सीखनी, विलय के लिए भाजपा प्राथमिकता

सरयू राय ने इस सिलसिले में नई दिल्ली में डा. सुब्रमण्यम स्वामी समेत वरीय अधिवक्ताओं से मुलाकात की। रांची | झारखंड विधानसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को हराकर राष्ट्रीय स्तर पर चर्चित हुए भाजपा के बागी और झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सरयू राय राज्य के महाधिवक्ता अजीत कुमार […]