लो आ गयी टाटा की प्रीमियम हैचबैक कार, कीमत 5.29 लाख

News Desk

मुंबई : टाटा मोटर्स ने बुधवार को अल्ट्रोज को बाजार में उतार कर प्रीमियम हैचबैक श्रेणी में कदम रखा. इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 5.29 लाख रुपये है. कंपनी ने अल्ट्रोज के अलावा नेक्सन, टियागो और टिगोर का बीएस-6 संस्करण भी पेश किया है.

टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक गुंटर बुश्चेक ने कहा, हमने साल की शुरुआत में एक आक्रामक उत्पाद पेश करने का वादा किया था और हम यहां हैं. ईंधन दक्ष, स्वच्छ और टिकाऊ समाधान (वाहन) को हकीकत में बदलना आज की जरूरत है. हमने बीएस-6 इंजन वाले नयी पीढ़ी के वाहन को बाजार में उतारकर एक शुरुआत की है.

कंपनी ने कहा कि अल्ट्रोज के पांच संस्करण टाटा मोटर्स के सभी अधिकृत डीलरशिप में उपलब्ध होंगे. कंपनी ने कहा कि अल्ट्रोज और नेक्सन को पेश करने के साथ टाटा मोटर्स संबंधित श्रेणियों में बीएस-6 डीजल संस्करण उतारने वाला पहला मूल उपकरण विनिर्माता (ओईएम) बन गई है.

(साभार :प्रभातखबर)

Share this news
Next Post

गौतम अडाणी ने पेश की 2030 तक दुनिया की सबसे बड़ी अक्षय ऊर्जा कंपनी बनाने का खाका

मुंबई : टाटा मोटर्स ने बुधवार को अल्ट्रोज को बाजार में उतार कर प्रीमियम हैचबैक श्रेणी में कदम रखा. इसकी शुरुआती शोरूम कीमत 5.29 लाख रुपये है. कंपनी ने अल्ट्रोज के अलावा नेक्सन, टियागो और टिगोर का बीएस-6 संस्करण भी पेश किया है. टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और […]