45 वर्षीय शख्स की मौत को लेकर आई रिपोर्ट, कोरोना वायरस से था पीड़ित

News Desk

अमरावती के जिला अधिकारी शैलेष नवल ने कहा है कि गुरुवार को जिस शख्स की मृत्यु हुई थी वह COVID-19 पॉजीटिव था। शनिवार को आई रिपोर्ट के बात इस बात का खुलासा हुआ है।

अमरावती । आंध्र प्रदेश के अमरावती में गुरुवार को 45 वर्षीय शख्स की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई थी। अमरावती के जिला अधिकारी शैलेष नवल ने कहा है कि गुरुवार को जिस शख्स की मृत्यु हुई थी वह COVID-19 पॉजीटिव था। शनिवार को आई रिपोर्ट के बात इस बात का खुलासा हुआ है।

इससे पहले शुक्रवार को कोरोना वायरस से पीड़ित दो मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था, जिनमें से एक 22 वर्षीय पुरुष है। यह पुरुष ब्रिटेन के न्यू कैसल में पढ़ाई कर रहा है, जिसे 15 मार्च को ओंगले सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया था। तीन बार उसका कोरोना वायरस टेस्ट किया गया और तीनों बार उसका टेस्ट नेगेटिव पाया गया, जिसके बाद उसे शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। दूसरा मरीज भी एक विद्यार्थी ही है जो लंदन से पूर्वी गोदावरी जिले के राजामहेंद्रवरम आया था। इसे 20 मार्च को काकीनादा गवर्मेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

गौरतलब है कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 161 पहुंच गई है।

(साभार :दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

भारत ने लॉकडाउन में राजनीति और धर्म गतिविधियों के बिना जीना सीखा: वैज्ञानिक

अमरावती के जिला अधिकारी शैलेष नवल ने कहा है कि गुरुवार को जिस शख्स की मृत्यु हुई थी वह COVID-19 पॉजीटिव था। शनिवार को आई रिपोर्ट के बात इस बात का खुलासा हुआ है। अमरावती । आंध्र प्रदेश के अमरावती में गुरुवार को 45 वर्षीय शख्स की मौत कोरोना वायरस […]