पीड़ितों की मदद को आगे आये स्कूल संचालक

News Desk

दुमका झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची की जिला इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को वैश्विक महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए उपायुक्त को राशन का पैकेट दान दिया।

दुमका : झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची की जिला इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को वैश्विक महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए उपायुक्त को राशन का पैकेट दान दिया।

समाहरणालय परिसर में संघ के अध्यक्ष इग्नेसिया मुर्मू व सचिव करूण कुमार राय के नेतृत्व में जिले में निजी स्कूल चलाने वाले संचालकों ने उपायुक्त राजेश्वरी बी से मुलाकात की। उपायुक्त ने सभी के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे समय में सभी के सहयोग से ही पीड़ितों की मदद की जा रही और आगे भी ऐसा हो, यह सबका प्रयास होना चाहिए। उन्होंने कहा कि निजी स्कूल के संचालक जो अनाज दान दिया है, उससे हजारों लोगों का पेट भरेगा। उनके सामने अनाज की दिक्कत नहीं होगी। सचिव ने कहा कि पीड़ितों की मदद के लिए ही सभी ने एकजुट होकर दान करने का निर्णय लिया था। इससे परेशान लोग और उनके परिवार को कुछ राहत जरूर मिलेगी। आने वाले समय में भी इसी तरह से मदद करने का प्रयास रहेगा। अनाज दान करने वालों में संगठन मंत्री रवि मिश्रा, आनन्द कुमार गुप्ता, संजय मैत्र, वसीम अकरम अंसारी, मोहन गुप्ता ,कमलदीप रावत, नरेन्द्र साह, नन्दकिशोर पांडेय, संदीप कुमार मंडल, माइकल, मिथलेश झा व प्रदीप कुमार सेन आदि शामिल थे।

(साभार : दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

जिले में हुई पहली कोरोना जांच, रिपोर्ट नेगेटिव

दुमका झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची की जिला इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को वैश्विक महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए उपायुक्त को राशन का पैकेट दान दिया। दुमका : झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन रांची की जिला इकाई के सदस्यों ने शुक्रवार को वैश्विक महामारी से पीड़ित लोगों […]