बोकारो में फिर मिले 5 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में एक दिन में 18

News Desk

झारखंड में आज पूरे दिन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण मुक्‍त हो चुके बोकारो में गुरुवार को एक बार फिर 5 नए मामले सामने आए हैं।

रांची | झारखंड में आज पूरे दिन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण मुक्‍त हो चुके इस्‍पात नगरी बोकारो में गुरुवार को 5 नए मामले सामने आए हैं। पीएमसीएच, धनबाद ने सैंपल जांच के क्रम में इन ताजा मामलों की पुष्टि की है। झारखंड में इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 308 पर पहुंच गया है। बोकारो के नए मरीजों में बोकारो के चास निवासी सीआइएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) के चार जवान भी शामिल हैैं। ये जवान कुछ दिन पहले ही दिल्ली से आए थे। जैना मोड़ का एक प्रवासी मजदूर की भी कोरोना संक्रमित के रूप में पहचान हुई है।

बोकारो ऑरेंज जोन से ग्रीन जोन की तरफ बढ़ चुका था, 21 दिनों तक नया मरीज नहीं मिलने की अहर्ता भी पूरी हो गई थी, लेकिन गुरुवार को 5 कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से सारी उम्‍मीदें धरी की धरी रह गई। यहां अबतक के कुल 10 मामलों में से एक की मौत हो चुकी है। जबकि 9 कोरोना मरीज संक्रमण मुक्‍त होकर जिंदगी की जंग जीत चुके हैं। इन्‍हें अस्‍पताल से पहले ही डिस्‍चार्ज कर दिया गया है। इस तरह आज के ताजा मामलों को जोड़कर बोकारो में कुल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 15 पर पहुंच गया है।

आज पूरे दिन में कोरोना के 18 नए मामले अबतक सामने आ चुके हैं। इनमें रांची में 7, कोडरमा और सरायकेला खरसावां में 2-2 कोरोना संक्रमण के मामले शामिल हैं। गिरिडीह के रहने वाले एक व्‍यक्ति में भी रांची के मेदांता अस्‍पताल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसे बाद में रिम्‍स के कोविड वार्ड में भर्ती करा दिया गया है। जमशेदपुर में भी कोरोना का एक नया मामला आज पकड़ में आया है।

(साभार : दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

डब‍लिंग रेट हुई 13.3 दिन, रिेकवरी रेट 41 फीसद: स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय

झारखंड में आज पूरे दिन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना संक्रमण मुक्‍त हो चुके बोकारो में गुरुवार को एक बार फिर 5 नए मामले सामने आए हैं। रांची | झारखंड में आज पूरे दिन में कोरोना के 18 नए मामले सामने आ चुके हैं। […]