दिल्ली में 12 हजार के पार कोरोना के मरीज, पहली बार एक ही दिन में 660 नए मामले

News Desk

दिल्ली सरकार की तरफ से जारी आंकड़े के अनुसार पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 660 नए कोरोना के मरीज पॉजिटिव आए हैं। जबकि 14 की मौत हो गई।

नई दिल्ली । दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना रिकॉर्ड बना रहे हैं। दिल्ली में एक ही दिन में अब तक के सबसे ज्यादा मामले शुक्रवार को दर्ज किए गए। दिल्ली सरकार की तरफ से जारी आंकड़े के अनुसार, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 660 नए कोरोना के मरीज पॉजिटिव आए हैं। इसके साथ ही मरीजों की संख्या बढ़कर 12319 हो गई है।

दिल्ली सरकार की तरफ से जारी किए गए आंकड़े के अनुसार, पिछले 24 घंटे में 14 कोरोना मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही मरने वाली की संख्या बढ़कर 208 हो गई है। राजधानी में अब तक 5897 मरीज इलाज के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं। दिल्ली में अब 6214 एक्टिव मामले हैं जिनका इलाज अस्पतालों में चल रहा है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के नए मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी देखी जा रही है। इससे पहले बृहस्पतिवार को 571 नए मामले सामने आए। यह एक दिन में अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा था। इससे पहले बुधवार को 534 मामलों की पुष्टि हुई थी। जबकि इसके एक दिन पहले 500 मामले सामने आए थे।

(साभार : दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

बोकारो में फिर मिले 5 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में एक दिन में 18

दिल्ली सरकार की तरफ से जारी आंकड़े के अनुसार पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 660 नए कोरोना के मरीज पॉजिटिव आए हैं। जबकि 14 की मौत हो गई। नई दिल्ली । दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले रोजाना रिकॉर्ड बना रहे हैं। दिल्ली में एक ही दिन में अब […]