औरैया सड़क हादसे पर राष्ट्रपति और पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

News Desk

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इसके अलावा उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में 24 मजदूरों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने दुख व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि सरकार राहत कार्यों में लगी है साथ ही उन्होंने पीड़ितों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं भी प्रकट की है। इनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं ने भी दुर्घटना पर अपना दुख प्रकट किया है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा, “औरैया, उत्तर प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है। स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावित लोगों की मदद के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। ”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना बेहद ही दुखद है। सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर मृतकों के लिए शोक व्यक्त किया है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश के औरैया में हुए सड़क हादसे में कई श्रमिकों की मृत्यु के बारे में जानकर अत्यंत दुख हुआ है। इस दुर्घटना में जिन लोगों की जान गई है, मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। साथ ही दुर्घटना में घायल हुए मज़दूरों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

वहीं कांग्रेस राहुल गांधी ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “उतर प्रदेश के औरैया में सड़क हादसे में 24 मजदूरों की मौत और अनेक लोगों के घायल होने की खबर से आहत हूं। मृतकों के परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने औरैया में सड़क दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। सीएम ने कहा, “जनपद औरैया में सड़क दुर्घटना में प्रवासी कामगारों/श्रमिकों की मृत्यु दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुःखद है, मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। पीड़ितों को हर संभव राहत प्रदान करने,घायलों का समुचित उपचार कराने व दुर्घटना की त्वरित जांच करवाने के निर्देश भी दिए गए हैं।”

बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन में लोग दूसरे राज्यों में फंसे हैं। ऐसे में इनको अपने राज्य वापस भेजने के लिए सरकार की तरफ से व्यवस्था भी की गई है लेकिन फिर भी खतरा मोल लेकर ये लोग अपने घरों को जा रहे हैं। इसी तरह लोगों से भरे ट्राला को शनिवार को औरैया में डीसीएम ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे 24 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हैं। जिनको अस्पतालों में भेजा गया है।

(साभार : दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

रक्षा क्षेत्र में स्वदेशी पर जोर, PPP मॉडल पर होगी 6 हवाई अड्डों की नीलामी

प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार राहत कार्य में तत्परता से जुटी है। इसके अलावा उन्होंने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं। नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के औरैया में सड़क दुर्घटना में 24 मजदूरों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति […]