मुंबई में जांच का सैंपल देकर टैक्सी से रांची लौटा युवक, रिपोर्ट आने के बाद कोरोना संक्रमण की पुष्टि

News Desk

युवक ने रांची पहुंचने के बाद पुलिस को फोन कर दी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी, रिम्स में होगा इलाज

रांची. मुंबई से एक ही टैक्सी से झारखंड और बिहार लौटने वाले तीन दोस्तों की कोरोना जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई और वे पॉजिटिव पाए गए। इन तीनों में से एक युवक गिरिडीह जिले के गांवा थाना क्षेत्र के भेलवा गांव का निवासी है। इसकी उम्र 32 साल है। इसके अलावा अन्य दो युवक बिहार के दरभंगा के रहने वाले हैं।

युवक ने बताया कि वह और उसके दोनों दोस्त मुंबई के एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करते हैं। 4 मई को उन्होंने एक साथ जांच के लिए सैंपल दिया। 6 में को घर जाने के लिए उन्हें पास मिला। तीनों दोस्त एक टैक्सी बुक कर ड्राइवर के साथ 6 मई को मुंबई से रवाना हो गए। इस बीच उनकी रिपोर्ट नहीं आयी। 8 मई को वह रांची पहुंचा। उसके दोनों दोस्त उसे बहु बाजार में छोड़ बिहार के लिए निकल गए। शाम 6 बजे उसके ईमेल के जरिए कोरोना जांच की रिपोर्ट मिली जिसमें उसे पॉजिटिव बताया गया था।

इसके बाद युवक ने खुद 1950 पर फोन कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची और उसे रिम्स के कोविड-19 लाई और इलाज के लिए भर्ती किया गया। इस बीच स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन ने युवक से इसके दोनों दोस्तों का फोन नंबर लिया। उन दोनों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, लेकिन उन दोनों का फोन स्वीच ऑफ बता रहा है।

(साभार : दैनिक भास्कर)

Share this news
Next Post

झारखंड में एक दिन में सर्वाधिक 22 पॉजिटिव मिले...20 गढ़वा और 2 कोडरमा के, इनमें ज्यादातर सूरत से लौटे मजदूर

युवक ने रांची पहुंचने के बाद पुलिस को फोन कर दी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी, रिम्स में होगा इलाज रांची. मुंबई से एक ही टैक्सी से झारखंड और बिहार लौटने वाले तीन दोस्तों की कोरोना जांच रिपोर्ट शुक्रवार को आई और वे पॉजिटिव पाए गए। इन तीनों […]