सरायकेला-खरसावां में आज फिर मिले 02 कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में अबतक 293

News Desk

झारखंड के सरायकेला खरसावां में गुरुवार को फिर से दो कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना का आंकड़ा 293 पर पहुंच गया है।

रांची | झारखंड के सरायकेला खरसावां में गुरुवार को फिर से दो कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही जिले में कोरोना पॉजिटिव 4 मामलों की अबतक पहचान हो चुकी है। जबकि झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 293 पर पहुंच गया है। आज अबतक कोरोना के 3 मामले सामने आ चुके हैं। सरायकेला खरसावां का ताजा मामला डुमरिया गांव का बताया गया है।

इससे पहले बुधवार को एक ही दिन में रिकॉर्ड 42 कोरोना पॉजिटिव की पहचान पूरे राज्‍य में की गई थी। इसमें सर्वाधिक 18 मामले गढ़वा से सामने आए। जबकि जमशेदपुर में 9 कोरोना केस सामने आए। गिरिडीह और कोडरमा में भी 5-5 मरीजों की पहचान की गई। अबतक राज्‍य के 21 जिलों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है। बीते दिन इस खतरनाक बीमारी की चपेट में चतरा जिला भी आ गया। यहां एक कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। विस्‍तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

(साभार : दैनिक जागरण)

Share this news
Next Post

डैशबोर्ड पर हो रहे कार्यों का डीसी ने लिया जायजा

झारखंड के सरायकेला खरसावां में गुरुवार को फिर से दो कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना का आंकड़ा 293 पर पहुंच गया है। रांची | झारखंड के सरायकेला खरसावां में गुरुवार को फिर से दो कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही […]