दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर कोरोना पॉजिटिव, पति व एक बच्चा भी संक्रमित

News Desk

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर सुनीता कांगड़ा कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं।

नई दिल्ली । दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामले में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (South Delhi Municipal Corporation) की मेयर सुनीता कांगड़ा कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं। इसके अलावा मेयर सुनीता कांगड़ा के पति और उनका एक बच्चा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बताया जा रहा है कि मेयर सुनीता कांगड़ा सप्ताह शुक्रवार को सिविक सेंटर आयी थी। माना जा रहा है कि यहीं से वह संक्रमित हुई हैं।बताया जा रहा है कि मेयर सुनीता कांगड़ा सप्ताह शुक्रवार को सिविक सेंटर आयी थी। माना जा रहा है कि यहीं से वह संक्रमित हुई हैं।बताया जा रहा है कि मेयर सुनीता कांगड़ा सप्ताह शुक्रवार को सिविक सेंटर आयी थी। माना जा रहा है कि यहीं से वह संक्रमित हुई हैं।बताया जा रहा है कि मेयर सुनीता कांगड़ा सप्ताह शुक्रवार को सिविक सेंटर आयी थी। माना जा रहा है कि यहीं से वह संक्रमित हुई हैं।बताया जा रहा है कि मेयर सुनीता कांगड़ा सप्ताह शुक्रवार को सिविक सेंटर आयी थी। माना जा रहा है कि यहीं से वह संक्रमित हुई हैं।

परिवहन विभाग के मुख्यालय में तीन कर्मचारी संक्रमित

इससे पहले परिवहन विभाग के मुख्यालय में कार्यरत 3 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद इनके संपर्क आने वाले अन्य कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही परिवहन मंत्री के कार्यालय में भी एक सिविल डिफेंस कर्मचारी संक्रमण की चपेट में आ चुका है।

वहीं, दिल्ली सचिवालय में 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इसी तरह डीडीसी मुख्यालय में भी एक कर्मचारी संक्रमित हो गया है। डीटीसी में इससे पहले भी 2 कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि परिवहन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि अभी केवल एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है।

प्रगति मैदान मेट्रो भवन दो दिनों के लिए सील

डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआइएल) का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला है जिसके बाद प्रगति मैदान स्थित मेट्रो भवन को बुधवार व बृहस्पतिवार के लिए बंद कर दिया गया है। मेट्रो भवन में डीएफसीसीआइएल सहित रेलवे बोर्ड के अन्य दफ्तर हैं। भवन को सैनिटाइज करने के बाद शुक्रवार को सभी दफ्तर खोले जाएंगे। वहीं, कर्मचारी के कोरोना संक्रमित होने से अन्य कर्मचारियों में हड़कंप की स्थिति है।

बता दें कि राजधानी में कोरोना के मामलों में अभी कमी होती नहीं दिख रही है। मंगलवार को एक बार फिर कोरोना के 1298 नए मामले बाए। यह एक दिन में अब तक का सर्वाधिक आंकड़ा है। इस वजह से कोरोना से पीडि़त लोगों की संख्या 22 हजार के पार पहुंच गई है। राहत की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में कोरोना से पीडि़त 497 लोग ठीक हुए हैं।

(साभार : दैनिक भास्कर)

Share this news
Next Post

सोनीपत में बुधवार को मिले चार कोरोना संक्रमित, कुल संख्‍या पहुंची 256

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर सुनीता कांगड़ा कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं। नई दिल्ली । दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामले में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (South Delhi Municipal Corporation) की मेयर सुनीता कांगड़ा कोरोना पॉजिटिव पायी गई हैं। इसके अलावा मेयर सुनीता कांगड़ा […]