रांची में आज 22 कोरोना पॉजिटिव, एक और मौत, झारखंड में कुल 23 मौतें

News Desk

झारखंड में गुरुवार को 167 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज राजधानी रांची में एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है।

रांची | झारखंड में गुरुवार को 171 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज राजधानी रांची में एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। आज के ताजा मामलों में लातेहार में 11, लोहरदगा में 9, सिमडेगा में 6 और हजारीबाग में 5 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्‍य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3208 पर पहुंच गया है। लातेहार में सीआरपीएफ के 10 जवान और एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। राज्‍य में आज एक कोरोना संक्रमित की मौत के बाद आंकड़ा 23 पर पहुंच गया है।

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान देवघर के 63 वर्षीय कोरोना संक्रमित की मौत

देवघर जिले के रहने वाले 63 वर्षीय वृद्ध की गुरुवार को निजी अस्पताल मेदांता में इलाज के दौरान मौत हो गई। वृद्ध कोरोना संक्रमित था। दो दिन पूर्व उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी, जिसके बाद निजी अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा था। अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि मरीज की स्थिति काफी गंभीर थी। उसके चेस्ट में कई तरह के इंफेक्शन और निमोनिया की परेशानी थी। 5 जुलाई को अस्पताल के ओपीडी में इलाज कराने लाया गया था। डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए भर्ती कराया।

जिसके बाद सैंपल लेकर कोविड टेस्ट के लिए भेजा गया। जिसकी रिपोर्ट 2 दिन पूर्व पॉजिटिव मिली। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे अस्पताल के ही कोविड वार्ड में शिफ्ट कर उसका इलाज किया जा रहा था। स्थिति गंभीर होने के कारण गुरुवार की सुबह 11:15 बजे उसकी मौत हो गई। बताते चले कि इसकी मौत से राज्य में आंकड़ा बढ़कर 23 हो चुका है। इससे पूर्व एक ही दिन में 4 मौतें हुई थी, जिनमें 2 रिम्स और 2 जमशेदपुर के अस्पताल में भर्ती थे।

(साभार : दैनिक जागरण )

Share this news
Next Post

सदर अस्पताल में भर्ती होने के बाद बुजुर्ग निकला संक्रमित पुरुष वार्ड का आधा हिस्सा सील

झारखंड में गुरुवार को 167 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज राजधानी रांची में एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। रांची | झारखंड में गुरुवार को 171 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। आज राजधानी रांची में एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हुई है। […]