अस्‍पताल से फरार कोरोना संक्रमित पकड़ा गया, पुलिस ने कोविड वार्ड में किया भर्ती

News Desk

दोपहर करीब 1200 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वह शहर के बीच भगत सिंह चौक के आसपास घूम रहा है।

हजारीबाग । गुरुवार की सुबह हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से फरार कोरोना संक्रमित को हजारीबाग पुलिस ने ढूंढ निकाला है। सुबह उसके झील के पास होने की सूचना पुलिस को मिली थी। उसके बाद से ही लगातार एसडीपीओ कमल किशोर के नेतृत्व में उसकी तलाश की जा रही थी। दोपहर करीब 12:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वह शहर के बीच भगत सिंह चौक के आसपास घूम रहा है।

इसके बाद पुलिस और मेडिकल टीम वहां पहुंची। कोरोना संक्रमित युवक को समझा-बुझाकर वहीं बैठने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड में भर्ती कराया गया है।

आरोपित को पकड़ने के दौरान पुलिसकर्मी भी सतर्क रहे। पीपीई किट पहनने के बाद ही उसके संपर्क में आए। अब मेडिकल टीम फरार होने के बाद वह किस-किस के संपर्क में आया, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है। मालूम हो कि चोरी के आरोप में उसे 4 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। जेल भेजे जाने से पहले कोरोना जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बता दें कि 24 घंटे से ज्‍यादा समय बीतने के बाद पुलिस संक्रमि को गिरफ्तार कर पाई। आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ कमल किशोर के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। मटवारी स्थित उसके परिजनों से भी पूछताछ की गई।

मालूम हो कि 4 जुलाई को एक दुकान से रुपये चोरी करने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद जांच में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद सदर और कोर्रा थाना के थानेदार समेत 40 जवान क्वारंटाइन किए गए थे।

(साभार : दैनिक जागरण )

Share this news
Next Post

रांची में आज 22 कोरोना पॉजिटिव, एक और मौत, झारखंड में कुल 23 मौतें

दोपहर करीब 1200 बजे पुलिस को सूचना मिली कि वह शहर के बीच भगत सिंह चौक के आसपास घूम रहा है। हजारीबाग । गुरुवार की सुबह हजारीबाग मेडिकल कॉलेज से फरार कोरोना संक्रमित को हजारीबाग पुलिस ने ढूंढ निकाला है। सुबह उसके झील के पास होने की सूचना पुलिस को […]