सावन के पहले सोमवार पर पहाड़ी बाबा का ऑनलाइन दर्शन करेंगे भक्त, श्रद्धालुओं के मंदिर में प्रवेश पर रोक

News Desk
  • कोरोना के रोकथाम के लिए सर्वसम्मति से जनहित में लिया गया निर्णय
  • श्रद्धालुओं को प्रवेश की अनुमति नहीं, ऑनलाइन दर्शन की रहेगी व्यवस्था

  • रांची.
    रांची के अनुमंडल पदाधिकारी लोकेश मिश्रा की अध्यक्षता में पहाड़ी मंदिर समिति के प्रतिनिधियों के साथ शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में मंदिर संचालन को लेकर सर्वसम्मति से कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। कोरोना की रोकथाम के लिए सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 6 जुलाई को सावन के पहले सोमवार पर पहाड़ी मंदिर में किसी भी प्रकार का धार्मिक आयोजन नहीं जाएगा।

    मंदिर के पुजारी के अलावा किसी भी अन्य व्यक्ति को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। मंदिर के पुजारी ही केवल भगवान शंकर की पूरे विधि विधान से पूजा अर्चना का कार्य सम्पन्न करेंगे। पूर्व की भांति ही श्रृंगार पूजा भी पुजारी के माध्यम से किया जाएगा।

    श्रद्धालुओं के लिए रहेगी ऑनलाइन दर्शन सुविधा

    पहाड़ी मंदिर श्रद्धालुओं के लिए बंद जरूर रहेगा पर वे ऑनलाइन बाबा भोले की दर्शन कर पाएंगे। घर बैठे ही श्रद्धालु भगवान शंकर का दर्शन कर पाएंगे।

    इन दोनों लिंक्स पर भगवान शंकर की पूजा-अर्चना का ऑनलाइन दर्शन कर सकेंगे

    https://www.facebook.com/ranchipahari.mandir.5

    https://paharimandirranchi.com/index.php

    (साभार : दैनिक भास्कर )

    Share this news
    Next Post

    कोरोना पॉजिटिव युवक ने बहन और मामा को भी किया संक्रमित

    कोरोना के रोकथाम के लिए सर्वसम्मति से जनहित में लिया गया निर्णय श्रद्धालुओं को प्रवेश की अनुमति नहीं, ऑनलाइन दर्शन की रहेगी व्यवस्था रांची. रांची के अनुमंडल पदाधिकारी लोकेश मिश्रा की अध्यक्षता में पहाड़ी मंदिर समिति के प्रतिनिधियों के साथ शनिवार को महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक में मंदिर […]