लालू की होगी काेरोना जांच, सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पॉजिटिव मिला

News Desk

राज्य में 63 नए मरीज, रांची में 4 पुलिसकर्मी समेत 10

रांची. राज्य में सोमवार को 63 नए संक्रमित मिले। इनमें रांची के चार पुलिसकर्मियों समेत 10 लोग शामिल हैं। एक संक्रमित पुलिसकर्मी सुखदेवनगर थाने का है, जो रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात है। वह पिछले दिनों अपने गांव बिहार गया हुआ था। तीन दिन पहले वह लौटा तो उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सुरक्षा कर्मी के संक्रमित होने के बाद लालू समेत वहां भर्ती अन्य मरीजों, मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों का सैंपल भी लिया जाएगा।

वहीं हिंदपीढ़ी थाने के दो और क्यूआरटी का एक जवान भी संक्रमित मिला है। बिरसा चौक से दो, चुटिया से एक, खलारी से एक मरीज मिले हैं। दो गर्भवती भी पॉजिटिव पाई गईं। एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती है, दूसरी हटिया की निवासी है। नए मरीजों में सर्वाधिक 24 पूर्वी सिंहभूम के हैं। धनबाद में 7, हजारीबाग में 4, सरायकेला में 9, चतरा में 3, लोहरदगा व कोडरमा में 2-2 और लातेहार व पलामू में 1-1 मरीज मिले हैं। राज्य में अब मरीजों की संख्या 2805 से बढ़कर 2868 हो गई है।

लोहरदगा के सिविल सर्जन भी पॉजिटिव, रिम्स में भर्ती

लोहरदगा के सिविल सर्जन डॉ. विजय कुमार भी कोराेना संक्रमित पाए गए हैं। रिम्स में सोमवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। उन्हें इलाज के लिए रिम्स के कोविड-19 वार्ड में एडमिट कराया गया है। वे किन लोगों से मिले, इसका पता लगाया जा रहा है।

(साभार : दैनिक भास्कर )

Share this news
Next Post

कर्नाटक कांग्रेस नेता के 4 कर्मचारी का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव, दिनेश गुंडू राव पत्नी संग हुए क्वारंटाइन

राज्य में 63 नए मरीज, रांची में 4 पुलिसकर्मी समेत 10 रांची. राज्य में सोमवार को 63 नए संक्रमित मिले। इनमें रांची के चार पुलिसकर्मियों समेत 10 लोग शामिल हैं। एक संक्रमित पुलिसकर्मी सुखदेवनगर थाने का है, जो रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात है। […]